Saharanpur news : खाना बना रही महिला के ऊपर भर-भराकर गिरा जीना, मौत

0 0

सहारनपुर । बेहट के खिड़का जुनारदार गांव में चूल्हे पर खाना बना रही एक महिला के ऊपर जीना गिर गया। हादसे में महिला की मलबे का अधिक भार गर्दन पर गिरने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर लेखपाल और बेहट पुलिस मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया है।

हादसा शाम करीब सवा सात बजे हुआ। कोतवाली बेहट क्षेत्र के गांव खिड़का जुनारदार निवासी विक्रम की पत्नी रेखा (45) जीने के नीचे चूल्हे पर खाना बना रही थी। अचानक जीना भर भराकर रेखा के ऊपर गिर गया। मलबे का अधिक भार गर्दन पर गिरने से रेखा की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलने पर हलका लेखपाल सुमित पंवार व बेहट पुलिस खिड़का जुनार पहुंचे। पुलिस ने शव का पंचायत नामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया। शुक्रवार की सुबह एसडीएम दीपक कुमार मृतक महिला के घर पहुंचे और हादसे पर दु:ख जताते हुए पीड़ित परिवार को सांत्वना दी। उन्होंने बताया कि मृतक महिला के परिवार को दैवीय आपदा के अंतर्गत चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई जाएगी।

नग्न अवस्था में अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा मिला

नागल। क्षेत्र के गांव नंदनपुर जाने वाले रास्ते के निकट नग्न अवस्था में व्यक्ति का शव पड़ा मिला। जिसकी पहचान नहीं हो पाई । पुलिस ने पंचनामा भर शव को मोर्चरी के लिए भेज दिया।

थाना प्रभारी निरीक्षक प्रवेश कुमार ने बताया कि सुबह करीब पांच पबजे सूचना मिली कि नंदनपुर मार्ग पर रास्ते किनारे एक व्यक्ति का शव पड़ा है, जिसके शरीर पर कपड़े नहीं है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त कराने का करने का प्रयास किया, लेकिन पहचान नहीं हो पायी।

शव के पास दो खाली पाउच देसी शराब के पड़े थे। उन्होंने बताया कि पहचान के बाद ही कुछ कहा जा सकता है मृतक की आयु करीब 45 वर्ष का अनुमान लगाया जा रहा है।

advertisement at ghamasaana