Bagpat news : घर से बुलाकर लाइनमैन के बेटे की चाकुओं से गोदकर हत्या

0 0

बागपत। कोताना गांव में रविवार की शाम तीन-चार बाइक सवार युवकों ने एक युवक को घर से बुलाकर खेडी प्रधान गांव जाने वाले रास्ते पर ले जाकर उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी और शव को कब्रिस्तान के पास फेंककर फरार हो गए। सूचना पर परिजन व पुलिस मौके पर पहुंचे और उसे लेकर सीएचसी पर पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घो​षित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा। उधर युवक की हत्या से परिजन गमगीन है और हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर कठोर कार्रवाई की मांग की है।

कोताना गांव का रहने वाला अब्बास शबगा गांव के बिजलीघर पर प्राईवेट लाइनमैन है। रविवार की शाम तकरीबन साढ़े चार बजे दो बाइकों पर सवार होकर चार युवक उसके घर पर आए और उसके छोटे बेटे अनस को बुलाकर अपने साथ ले गए और थोडी देर बाद खेडी प्रधान गांव जाने वाले रास्ते पर चाकूओं से गोदकर उसकी बेहरमी से हत्या कर दी और वहां से फरार हो गए। वहां से गुजर रहे लोगों ने शव को पड़ा देखा तो उसकी पहचान कर इसकी सूचना उसके परिजनों और पुलिस को दी।

जिसके बाद पुलिस व परिजन उसके लेकर सीएचसी पर पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने उसके मृत घो​षित कर दिया। युवक की हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर सीओ सविरत्न गौतम भी मौके पर पहुंचे। जहां पर परिजनों ने हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर कठाेर कार्रवाई की मांग की। इंस्पेक्टर जनक सिंह चौहान ने बताया कि युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या हुई है, लेकिन अभी तहरीर नहीं आई है, तहरीर आने पर हत्या की सही वजह की जानकारी मिलेगी, फिलहाल पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है

सीने पर किया गया वार, उतार दिया मौत के घाट
बड़ौत। अनस की छाती पर बेहरमी से चाकूओं से दो वार किए गए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। युवक की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं परिजनों का रोते हुए बुरा हाल हो रहा है।

advertisement at ghamasaana