देवरिया में बड़ी वारदात, जमीन के विवाद में दो मासूमों समेत छः की हत्या

0 0

देवरिया। रुद्रपुर के पास फतेहपुर गांव में पुरानी रंजिश के चलते छह लोगों की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस पहुंची है। पुलिस छानबीन में जुटी है। घटना को लेकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। घटनास्थल पर चीख-पुकार मची है। गांव में तनाव का माहौल है। घटना की सूचना पर मौके पर पीएसी भेजी जा रही है।

छह लोगों की हत्या की खबर ने पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा दिया है। घटना की सूचना मिलते ही आधा दर्जन थानों की पुलिस गांव में पहुंची है। डीएम और एसपी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। माहौल को शांत करने का प्रयास किया जा रहा है। इस वारदात के बाद से गांव में आक्रोश फैला है। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी संकल्प शर्मा ने आसपास के थानों को मौके पर पहुंचने का निर्देश दिया। वे खुद घटनास्थल पर मौजूद हैं।

डीएम अखंड प्रताप सिंह भी मौके पर पहुंच सत्यप्रकाश दूबे (54) पुत्र जनार्दन दूबे, किरन दूबे (52) पत्नी सत्यप्रकाश दूबे, सलोनी (18) पुत्री सत्यप्रकाश दूबे, नंदिनी (10) पुत्री सत्यप्रकाश दूबे, गांधी (15) पुत्र सत्यप्रकाश दूबे, प्रेम यादव (50) पुत्र रामभवन यादव की हत्या की गई है, अनमोल (8) पुत्र सत्यप्रकाश दूबे को रेफर किया गया है।

जिलाधिकारी अखंड प्रताप सिंह का कहना है कि पुरानी रंजिश में हत्या हुई है। पुलिस के अनुसार एक पक्ष के एक आदमी की मौके पर मौत हुई थी, अन्य 5 लोग बेहोशी की हालात में मिले थे, बेहोश पांचों लोगों को जिला अस्पताल में भेजा गया, जहां डॉक्टरों नें अन्य पांचों को मृत घोषित किया गया। सूचना के अनुसार सत्य प्रकाश दुबे के भाई साधु दुबे ने अपने हिस्से की जमीन प्रेम यादव को बेची थी, जिसकी वजह से ये घटना घटी है।

advertisement at ghamasaana