Bagpat news : मुस्लिम युवकों ने महिला का अपहरण कर दुष्कर्म का प्रयास​ किया, क्षेत्र में तनाव

rape
0 0

बागपत । बड़ौत रमाला थाना क्षेत्र के एक गांव की दूसरे वर्ग की महिला को बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के चार युवक अपहरण कर ले आए और गांव के जंगल में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। विफल होने पर युवकों ने महिला के साथ मारपीट की, तो महिला बेहोश हो गई। जिससे मृत समझकर युवक वहां से फरार हो गए।

भनक लगने पर महिला के परिजन मौके पर पहुंचे और महिला को घायल हालत में कोतवाली लाकर कार्रवाई की मांग की। मामला दो वर्ग से जुडा होने के कारण गांव में तनावपूर्ण ​स्थिती बनी हुई है। उधर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। रमाला थाना क्षेत्र के एक गांव की एक दूसरे वर्ग की महिला गांव से बड़ौत किसी काम से आ रही थी, तभी बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के बावली गांव के कुछ युवकों ने महिला का अपहरण कर लिया और उसे गांव के जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

इस दौरान महिला ने शोर मचाया तो युवकों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। जिससे महिला बेहोश हो गई। महिला को मृत समझाकर युवक वहां से भाग निकले। उधर भनक लगने पर महिला की तलाश करते हुए उसके परिजन मौके पर पहुंचे और महिला को लेकर पहले आरोपी युवकों के घर पर पहुंचे।

आरोप है कि आरोपी युवकों ने उनके साथ मारपीट की और वहां से भगा दिया। जिसके बाद परिजन महिला को लेकर कोतवाली पहुंचे और कार्रवाई की मांग की। मामला दो वर्ग से जुडा होने के कारण तनावपूर्ण ​स्थिती बनी हुई है। सीओ सविरत्न गौतम ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है, दुष्कर्म और अपहरण जैसी कोई बात नहीं है, मामले की जांच की जा रही है।

advertisement at ghamasaana