Saharanpur News : पिकअप ने बाइक में मारी टक्कर, मां-बेटी की मौत, हंगामा

0 0

सहारनपुर। थाना जनकपुरी क्षेत्र में पिकअप वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार मां-बेटी की मौत हो गई, जबकि महिला का पति गंभीर रूप घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मां करते हुए हंगामा किया।

थाना फतेहपुर मोहल्ला गोनिया निवासी नौशाद (38) पत्नी अफशा (34), भाई इरशाद (35) और तीन वर्षीय बेटी महक के साथ बाइक पर शहर आ रहे थे। देर शाम जब वह देहरादून रोड पर नौगजापीर के पास पहुंचे तो पीछे आए एक्टिवा स्कूटर ने बाइक में टक्कर मार दी, जिसके बाद चारों लोग सड़क पर गिर गए।

तभी पीछे आ रहे पिकअप वाहन उन्हें अपनी चपेट में ले कुचल दिया। हादसे में अफशा और उसकी बेटी महक की मौत हाे गई, जबकि नौशाद व उसका भाई इरशाद गंभीर रूप से घायल हुआ।पता लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। पिकअप वाहन चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए पिकअप चालक और स्कूटर सवार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

बाइक सवार नौशाद ने हेलमेट लगा रखा था। नौशाद पर हेलमेट नहीं होता तो उसके भी सिर में गंभीर चोट लग सकती थी। हेलमेट की वजह से उसकी जान बच गई। पुलिस के मुताबिक, एक्टिवा स्कूृटर सवार ने ओवरटेक करते हुए इनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे यह सड़क पर गिरे और पिकअप वाहन चालक भी तेजी से वाहन को दौड़ा रहा था। 

advertisement at ghamasaana