बनारस में प्रधानमंत्री का मेगा शो, पप्पू की चाय पी और गोपाल का मीठा पान खाया, गलियों में भी घूमे

0 0

वाराणसी। विधानसभा चुनाव में अंतिम चरण का मतदान होना बाकी है। इस बीच बनारस पहुंचे प्रधानमंत्री का एक नया ही रूप लोगों को देखने को मिला। प्रधानमंत्री न केवल बनारस की गलियों में घूमे बल्कि पप्पू की चाय पी और गोपाल का मीठा पान भी खाया। प्रधानमंत्री को इस तरह अपने बीच पाकर लोगों की खुशी की ठिकाना ही नहीं रहा। पूरा शहर मोदी मोदी के नारों से गूंजता रहा।

प्रधानमंत्री देर रात वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। वहां उन्होंने एग्जीक्यूटिव लाउंज की व्यवस्था देखी और यात्रियों की सुविधाओं और उनके सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाली चीजों के बारे में जानकारी ली। शुक्रवार की देर रात को यात्रियों ने जब पीएम को अचानक सामने देखा तो सभी ने मोदी.मोदी के नारे भी लगाए। इस दौरान प्रधानमंत्री ने वोकल फॉर लोकल में लगाई गई बनारसी साड़ी और लकड़ी से बने खिलौने देखे।

इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी खिड़किया घाट पहुंचे। घाट पर पर्यटकों के लिहाज से बनने वाली सुविधाओं और व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली। कुछ दूर तक प्रधानमंत्री ने पैदल चलकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। पीएम के लिए गोल्फ कार्ट लाई गई थी, लेकिन वह उसमें नहीं बैठे।

Prime Minister show in Banaras

वहां से प्रधानमंत्री बरेका गेस्ट हाउस पहुंचे। भाजपा के नेताओं से मुलाकात की। इसके बाद प्रधानमंत्री वहां से निकल गए। प्रधानमंत्री ने सभी को अचंभित करते हुए पप्पू चाय वाले की दुकान पर रूक गए और कुल्हड़ की चाय पी। इस दौरान उन्होंने पप्पू के कंधे पर हाथ रखकर उनसे उनके परिवार के बारे में जानकारी ली। वहां से निकले तो सामने ही गोपाल की पान की दुकान थी। प्रधानमंत्री ने बनारसी पान का स्वाद लेने के लिए उनकी दुकान पर रूक गए। गोपाल ने भी भाव विभोर होकर प्रधानमंत्री को मीठा पान खिलाया। प्रधानमंत्री ने उनसे भी हाल चाल पूछा। पीएम के रोड शो से बनारस सहित आसपास के कई जिलों में माहौल उत्सव जैसा हो गया है।

advertisement at ghamasaana