Saharanpur news पत्नी की हत्या कर सगे भाई को मारी गोली

saharanpur crime news
0 0

सहारनपुर। बैंक के एटीएम में रुपये निकालने आई महिला की उसके पति ने गाेली मार कर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने अपने घर जा कर सगे भाई को भी गोली मार दी। गंभीर हालत में भाई को अस्पताल भर्ती कराया गया है। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी पति फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

सहारनपुर नगर के मंडी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सराय महंदी निवासी जफरा परवीन 30 की पांच साल पहले देहात कोतवाली क्षेत्र की वर्तमान कॉलोनी निवासी जीशान से शादी हुई थी। बताया जाता है कि एक महीने से जीशान और जाफरा के बीच मनमुटाव था जिसके चलते जाफरा अपने मायके में रह रही थी। मंगलवार की सुबह करीब आठ बजे जीशान अपनी ससुराल आया और जाफरा को पैसे निकालने के लिए रायवाला मार्केट स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम पर ले गया। जाफरा एटीएम से रुपये निकाल रही थी कि जीशान ने उसे गोली मार दी और फरार हो गया।

इसके बाद जीशान अपने घर पहुंचा और अपने सगे भाई रिहान सिद्धकी को भी गोली मार दी। गोली उसकी गर्दन में लगी। रिहान गंभीर हालत में जिला अस्पताल से हायर सेंटर भेजा गया है। मंडी इंस्पेक्टर पीयूष दीक्षित ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस जीशान की तलाश कर रही है। उसकी लोकेशन हरियाणा में मिली है। उन्होंने बताया कि संभवत रिहान और जाफरा के बीच अवैध संबंध थे। शायद इसी कारण वारदात को अंजाम दिया गया है।

advertisement at ghamasaana