Saharanpur news : सामूहिक दुष्कर्म की घटना से ग्रामीणों में उबाल, कोतवाली के सामने की सड़क जाम

0 0

सहारनपुर। कक्षा 11 की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना से गुस्साएं ग्रामीणों ने मंगलवार की सुबह आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलाने और एनएसए के तहत कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली के सामने सड़क जाम करते हुए जमकर नारेबाजी की। एसएसपी डा विपिन ताडा और एसपी देहात सागर जैन ने आरोपियों के ​खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत किया।

बता दें कि सोमवार को एक गांव निवासी कक्षा 11 की छात्रा के साथ कालेज से लौटते वक्त बाइक पर​ लिफ्ट देकर दो युवकों ने गांव बाढीमाजरा के जंगल में ले जाकर अपने तीन अन्य सा​थियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। इसके बाद वे पीड़िता को बदहवास हालत में कसबे के ​शिव चौक पर छोड़ कर फरार हो गए थे। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए दो आरोपियों अंकुर पुत्र धीरज, अमन पुत्र ​खिलारी निवासीगण गांव आसरा खेडी नकुड़ को गत दिवस ही गिरफ्तार कर लिया था जबकि बाकि तीन आरोपियों गांव बाढी माजरा निवासी शावेज पुत्र हा​शिम, सरवेज और सादिक पुत्र अलीहसन को भी देर रात पकड़ लिया।

सुबह जैसे ही परिजनों और ग्रामीणों को इनकी गिरफ्तारी का पता चला तो वे इक्टठा होकर कोतवाली पहुंचे और गेट के सामने सड़क पर बैठ कर जाम लगा दिया। गुस्साएं लोग आरोपियों पर एनएसए की कार्रवाई और उनके घरों को ध्वस्त कराने की मांग कर रहे थे। एसएसपी डा विपिन टाडा ने बताया कि पांचों आरोपी पकड़ लिए गए हैं। पुलिस का प्रयास होगा कि मामले की सुनवाई फास्ट ट्रेक कोर्ट में करा कर उन्हे जल्द से जल्द सजा दिलाई जा सके।

advertisement at ghamasaana