हिंडन नदी के तेज बहाव में फंसी बस, सवारियों की अटकी सांसें

0 0

सहारनपुर । छुटमलपुर में देर शाम सवारियों को लेकर सुंदरपुर-शाकंभरी मार्ग से बेहट जा रही प्राइवेट बस हिंडन नदी के तेज बहाव के बीच जाकर बंद हो गई। इस दौरान नदी में पानी देखकर बस सवार यात्रियों की सांसें डर के मारे थमी रह गई। नदी किनारे पानी कम होने का इंतजार कर रहे लोगों ने बामुश्किल बस सवार यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला।

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार देर शाम करीब साढे़ छह बजे बिहारीगढ़ से बेहट के लिए एक यात्री बस सवारी लेकर जा रही थी। बताया जा रहा है कि बस चालक बाकरपुर निवासी सोनू जैसे ही हिन्डन नदी के बीच बस लेकर पहुचा तो नदी में अचानक पानी का जलस्तर बढ़ गया और बस नदी के बीच जाकर बंद हो गई।

बस में सवार यात्रियों की नदी का नजारा देखकर डर के मारे सांसे थमी रही। गनीमत रही कि हिंडन नदी के किनारे काफी संख्या में राहगीर पानी कम होने का इंतजार कर रहे थे उन्होंने तुरंत बस सवार यात्रियों की मदद की और उन्हें सुरक्षित बस से बाहर निकाल लिया।

बरसात के दिनों में हिंडन नदी में इस तरह के मामले अक्सर आए दिन देखने को मिलते रहते हैं लेकिन इसके बावजूद भी शासन द्वारा हिंडन नदी के पुल निर्माण की खातिर कोई भी सुध नहीं ले रहा। इससे क्षेत्रवासियों में सरकार के प्रति नाराजगी है।

advertisement at ghamasaana